निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने हेतु पैरामिलिट्री फोर्स के साथ बैठक आयोजित

By shabdrang

Published on:

Paramilitary Force to conduct fair and peaceful elections

अंबेडकर नगर 01 मार्च । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को निष्पक्ष,शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी सैमुअल पॉल एन की अध्यक्षता में पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, पुलिस ऑब्जर्बर तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं अपर जिलाधिकारी अशोक कुमार कनौजिया की उपस्थिति में पैरामिलिट्री फोर्स के साथ बैठक आयोजित किया गया।

जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा उपस्थित पैरामिलिट्री फोर्स को निर्देश देते हुए कहा कि पोलिंग स्टेशन के अंदर मोबाइल फोन की अनुमति पूर्णता वर्जित रहेगा। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर एक हेल्प डेस्क बनाया गया है जिसमें ए एन एम, आशा कार्यकर्त्री की ड्यूटी लगाई गई है। किसी भी व्यक्ति को बिना आई कार्ड के अंदर जाने की अनुमति न दी जाए। उन्होंने पैरामिलिट्री फोर्स को अवगत कराते हुए कहा कि दिव्यांग मतदाताओं और वृद्ध मतदाताओं के सहायता के लिए वॉलिंटियर्स को लगाया गया है।

उन्होंने कहा कि जो भी मतदाता अपना वोटिंग कर लिया है उसे वहां पर रुकने न दिया जाए। सभी मतदाताओं से कोविड गाइडलाइन का पालन अवश्य कराया जाए। बैठक के दौरान पैरामिलिट्री फोर्स (सीआरपीएफ, केकेटी एस ए पी, एम पी एस ए पी, आर जे एसएपी, आर पी एफ, एस एस बी, टी एनएसएपी) तथा अन्य पुलिस बल मौके पर उपस्थित रहे।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment