यूपी विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा को जनता सबक सिखाएगी : मायावती

By shabdrang

Published on:

People will teach a lesson to ruling BJP in UP assembly elections Mayawati

लखनऊ, 9 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

UP Assembly Election 2022 : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद मायावती ने लोगों से राजनीतिक दलों के बड़े-बड़े वादों के बहकावे में न आने की अपील करते हुए बुधवार को पार्टी द्वारा जारी प्रेस रिलीज में दावा किया कि उत्तर प्रदेश के लोग सत्तारूढ़ भाजपा को उसकी ‘गलत नीतियों’ के कारण विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएंगे।

बहुजन समाज पार्टी

“यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों का नाटक और पाखंड लोगों को बड़े-बड़े वादों से गुमराह करने के लिए चल रहा है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों से लोग पीड़ित हैं और जनविरोधी सरकार को सबक सिखाने को आतुर हैं।

मायावती ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के मौके पर विरोधी पार्टियां एक बार फिर हवाहवाई वादों से आम लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रही हैं। इसे नाटकबाजी व पाखंड बताते हुए कहा कि केवल बसपा का कड़ा संकल्प यूपी में भाजपा की गरीब व किसान विरोधी सरकार को हटाकर गड्ढा, हिंसा व दंगामुक्त, रोजी-रोजगार व विकासयुक्त भरोसेमंद सरकार दे सकती है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों व संकीर्ण जातिवादी और सांप्रदायिक कार्यकलाप से गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई बढ़ रही है लोग रोजी-रोटी की तलाश में पलायन करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि सर्वसमाज के लोगों को सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय की नीतियों पर चलने वाली उनकी आजमाई हुई बसपा पर ही सबसे अधिक भरोसा है कि वही उनके अच्छे दिन लाने में मददगार हो सकती है। यूपी की तरह ही पंजाब व उत्तराखंड की जनता भी परिवर्तन चाहती है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment