भदोही में 2 अगस्त को पीआईबी करेगा मीडिया कार्यशाला का आयोजन

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

भदोही, 01 अगस्त । सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) वाराणसी मंगलवार 02 अगस्त को भदोही में मिडिया कार्यशाला आयोजित करेगा। जिसका उद्देश्य क्षेत्रीय पत्रकारों और भारत सरकार के बीच संवाद स्थापित करना है।

कार्यक्रम के नोडल अधिकारी और पत्र सूचना कार्यालय वाराणसी के मीडिया एवं संचार अधिकारी प्रशांत कक्कड़ ने बताया कि इस कार्यक्रम में जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 50 से अधिक पत्रकार हिस्सा लेंगे। कार्यशाला का विधिवत शुभारंभ औराई विधायक दीनानाथ भाष्कर और जिलाधिकारी आर्यका अखौरी संयुक्त रूप से करेंगी।

IMG 20220801 WA0004

प्रशांत कक्कड़ ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन दो सत्र में होगा। प्रथम सत्र में जहां केंद्र और राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी विभिन्न योजनाओं पर चर्चा करेंगे वहीं दूसरे सत्र में पत्रकारिता के विभिन्न आयामों पर चर्चा होगी। कार्यशला ज्ञानपुर स्थिति दिव्या होटल में 02 अगस्त को सुबह 11 बजे आयोजित होगा। भदोही जनपद के पत्रकारों और भारत सरकार के बीच संवाद स्थापित करने के उद्देश्य से यह आयोजन किया गया है

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment