प्रयागराज पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, 6 घंटे संगमनगरी में गुजारेंगे

By shabdrang

Published on:

President-Ram-Nath-Kovind-reached-Prayagraj

प्रयागराज। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

शनिवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद प्रयागराज पहुंचे। बम्हरौली एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति का प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, नगर प्रमुख अभिलाषा गुप्ता नंदी सहित कई मंत्रियों ने स्वागत किया। राष्ट्रपति हाईकोर्ट के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ संगम नगरी में करीब 6 घंटे गुजारेंगे।

हाईकोर्ट में तीन कार्यक्रमों में राष्ट्रपति हिस्सा लेंगे। हाईकोर्ट में मल्टीलेवल पार्किंग,एडवोकेट चैंबर का शिलान्यास करने के साथ लाइब्रेरी और ऑडीटोरियम की आधारशिला भी राष्ट्रपति रखेंगे। इसमें अधिवक्ताओं के लिए 2600 चैंबर बनेंगे। हाईकोर्ट बार एशोसिएसन के लाइब्रेरी हाल भी जाएंगे। अधिवक्ता एबी सरन के तैल चित्र का भी लोकार्पण करेंगे। झलवा में राष्ट्रीय विधि विवि का भी शिलान्यास करेंगे। राष्ट्रपति के कार्यक्रम में चीफ जस्टिस आफ इंडिया एन वी रमन्ना और कानून मंत्री किरन रिजिजू भी हिस्स लेंगे। राज्यपाल आनन्दी बेन और सीएम योगी भी मौजूद रहेंगे।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment