Mrs. UP : प्रियंका को मिला मिसेज यूपी का ताज

By shabdrang

Published on:

Priyanka got the crown of Mrs. UP

सोनभद्र की प्रियंका 2021 में “मिसेज काशी” भी रह चुकी

लखनऊ । शब्दरंग न्यूज डेस्क

प्रदेश के राजधानी लखनऊ के होटल रमाडा में मधुकल मोशन पिक्चर्स द्वारा आयोजित प्रतियोगिता का फाइनल राउंड धमाकेदार अंदाज में हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में मान्या सिंह ने ब्यूटीफुल बॉडी मिसेज यूपी का ख़िताब सोनभद्र की दुद्धी निवासी प्रियंका जायसवाल को दिया। दर्जनों प्रतिद्वंदियों के बीच कड़े कंपटीशन में प्रियंका जायसवाल के नाम की घोषणा होते ही प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गयी। बता दें कि सोनभद्र के दुद्धी से ताल्लुक रखने वाली प्रियंका जायसवाल नाईन टू नाईन मेगा मार्ट के मालिक संतोष जायसवाल की बहू और शुभम जायसवाल की धर्मपत्नी हैं। श्रीमती जायसवाल 2021 में “मिसेज काशी” भी रह चुकी हैं।

Priyanka got Mrs. UP

प्रियंका ने अपने परिजनों के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए बोलीं कि मेरी मेहनत और परिवार के लोगों द्वारा सपोर्ट से ही सबकुछ सम्भव हो पाया है। लखनऊ से लौटते ही उनके गृह नगर में प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया। श्री जायसवाल के निवास पर योग गुरु लक्ष्मण सेठ, दिनेश कुमार आढ़ती,रामपाल जौहरी समेत तमाम शुभचिंतकों द्वारा शुभकामना देने का क्रम देर रात तक जारी रहा। मिसेज उत्तर प्रदेश के इस कार्यक्रम में सिल्वर और गोल्ड दो भागों में 19 महिलाएं प्रतिभाग की हैं। सिल्वर में 25 से 35 वर्ष तक की महिलाएं और गोल्ड में 35 से 56 वर्ष तक की महिलाएं प्रतिभाग की। इंटरनेशनल कोच पूजा ने ग्रूमिंग सेसन में चलना, खड़ा होना, मुस्कुराना, कोरियोग्राफि करने का टिप्स दिए।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment