कल्लू का धमाकेदार ‘रगड़ रगड़’ गाना रिलीज, सपना चौहान के साथ खूब किया रोमांस

By shabdrang

Updated on:

Ragad Ragad song

रिलीज होते ही वीडियो हुआ वायरल

पटना। युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘रगड़ रगड़’ रिलीज हो गया है। इस धमाकेदार गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। गाना रिलीज होते ही फैंस के दिलों पर छा गया है। भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को डेडीकेटेड गाना उन्हें झूमने पर मजबूर कर देगा। इस गाने को JMF Bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज किया गया, जिसके सीएमडी बद्रीनाथ झा हैं। बद्रीनाथ झा और कल्लू की जोड़ी ने इस गाने के जरिये धमाल मचा दिया है।

Arvind Akela Kallu

गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि गाना ‘रगड़ रगड़’ बेहद खूबसूरत है। गाने का ट्रीटमेंट इतना अच्छा है कि यह लोगों का दिल खुश कर देगा। घंटे भर में रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। गाने को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं और यह तेजी से वायरल होने लगा है। फैंस इस गाने को नोस्टाल्जिक बता रहे हैं। कल्लू ने कहा कि इस गाने को आधुनिक तकनीक के साथ मेक किया गया है, जो दर्शकों के लिए विशेष आकर्षण है। इस गाने को करने में हम सबों को बेहद मजा आया। ऐसे गानों से भोजपुरी म्यूजिक जगत का ग्राप तेजी बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि बद्रीनाथ झा के नेतृत्व में JMF Bhojpuri की धमाकेदार शुरुआत हुई है। हम इस चैनल की सफलता और बद्रीनाथ झा के प्रयासों की सराहना करते हैं।

रगड़ रगड़

यह भी पढ़े : व्यंग्य : नेताजी ! चिकने गालवाली सड़कों में हैं समुद्री गर्त वाले गड्ढे?

बद्रीनाथ झा ने कहा कि मैंने हमेशा क्वालिटी गानों को तरजीह दी है और इस चैनल के साथ शुरुआत भी हम अपने अंदाज में कर रहे हैं। अभी आने वाले दिनों में एक से बढ़ कर एक गाना इस चैनल से रिलीज करेंगे। उसकी एक झलक कल्लू के इस गाने में देखिए। मैं भोजपुरी के दर्शकों को विश्वास दिलाता हूँ कि आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक गाने लेकर आऊंगा। गाना ‘रगड़ रगड़’ का म्यूजिक वीडियो भी लाजवाब है, इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ सपना चौहान खूबसूरत अंदाज में नज़र आ रही हैं। इस गाने के गीतकार यादव राज हैं और संगीतकार रौशन सिंह हैं। कोरियोग्राफर विकी फ्रांसिस हैं, पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

अरविंद अकेला अरविन्द आँखि के पुतरीया आरा कभी हारा नहीं उल्टा पल्ला उल्टा पल्ला चला उल्टा पल्ला चला ज़माना उल्टा पल्लू चला जमाना उल्टी पल्ला मार के ओठलाली डिलीट ना करब ओढ़नी में दगिया लगवलू कल्लू का सबसे हिट गाना कल्लू कृष्णन काला सूट पे काला चश्मा कुँवारे में गंगा नहईले बानी खोजेलु खेलावाना खोल बबुआ पालकी केवडिया गाना घर के मलकिनी चढ़ल जवानी रसगुल्ला टेबल कुर्सी मारवाडी सोंग ठोरवा ए बलम जी तोहरा दुअरा पे बजता dj दिवाकर द्विवेदी सांग्स नजरिया नs लागी नीलकमल सिंह का हिट गाना पाँचे के नाचे अइहा फिल्म बलमुआ मारे लागल भतीजवा के मौसी जिंदाबाद भुलाईल तोहार नथिया भोजपुरी गाना भोजपुरी गाना 2022 मजेदार मुखियाइन के चुनाव यामिनी सिंह रगड़ रगड़ राजस्थान का न्यू धमाकेदार dj सोंग राजाजी के दिलवा रेडिया के तेलवा रेलिया रे लईका खेलाई की तहरा के लईका तोहरे के पापा कहता लागे फिर से बनवले भगवान शाली जी साहारा करो सपना चौहान साली के गारी सुपरहिट भोजपुरी गाना हई ऑटो के ड्राईवर हमार पिया रतिया में आवें

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment