प्रसिद्ध गायक केके का 53 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

By shabdrang

Published on:

कृष्ण कुमार कुन्नथ केके नाम से मशहूर, जाने-माने गायक थे जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के गाने गाए और इनके कई एल्बम भी बहुत हिट हुए ।

आज शाम कोलकाता के एक नज़रुल मंच पर कार्यक्रम प्रस्तुत करने के बाद होटल में उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा और वह गिर गए उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मृत्यु हो चुकी है।

तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही, दस बहाने करके ले गई दिल और दिल ने मारी एंट्रियां बज उठी घंटियां जैसे उनके गाने सुपरहिट साबित हुए। केके का पहला सुपरहिट एल्बम दोस्ती था जिसका एक गीत —यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है ये न हो तो फिर क्या ये ज़िंदगी है— ज़बरदस्त हिट रहा और इससे वह बॉलीवुड में भी अपना मुकाम बनाने में कामयाब हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह सहित अनेक बॉलीवुड हस्तियों ने केके के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किए हैं।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment