रिश्तों का बंटवारा फ़िल्म का मुहूर्त, सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ होंगे बतौर अभिनेता

By shabdrang

Updated on:

MP Dinesh Lal Yadav 'Nirhua'
  • दिनकर कपूर और निरहुआ फिर साथ–साथ जनक शाह लेकर आ रहे हैं ‘रिश्तों का बंटवारा’

निरहुआ रिक्शा वाला से भोजपुरी फ़िल्म जगत में छा जाने वाले जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव “निरहुआ ” एक बार फिर उसी फ़िल्म के निर्देशक दिनकर कपूर ( केडी ) के निर्देशन में कैमरे के सामने होंगे।

रवि इंटरप्राइजेज के बैनर तले निर्माता जनक शाह इस फ़िल्म का निर्माण कर रहे हैं। शुक्रवार को बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद फ़िल्म के विधिवत शुरुआत की घोषणा की गई।

इसके बाद शनिवार को आजमगढ़ के किशुनदास पुर में फ़िल्म का मुहूर्त निरहुआ की मौजूदगी में किया गया। इस मौके पर निर्माता Janak Shah निर्देशक केडी, सिनेमेटोग्राफर देवेंद्र तिवारी , एसोसिएट डायरेक्टर ओम प्रकाश त्रिपाठी, कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि रिश्तों का बंटवारा में निरहुआ के साथ नीलम गिरी की जोड़ी पहली बार दर्शको के समक्ष होंगी। फ़िल्म के लेखक है धनंजय सिंह, संगीतकार हैं ओम झा , प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं सनी शाह,जबकि प्रचारक हैं यू एन एन मीडिया।

फ़िल्म में निरहुआ, नीलम गिरी के साथ नीलम पांडेय , जफर खान भी नजर आएंगे। अन्य कलाकारों और तकनीशियनों का चयन शीघ्र कर लिया जाएगा । फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में आजमगढ़ में होगी।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment