ईवीएम पर बवाल : मतगणना केंद्रों को ‘लोकतंत्र का तीर्थ’ समझकर वहाँ जाएं और डटे रहें- अखिलेश

By shabdrang

Published on:

ruckus on evm

लखनऊ, 09 मार्च । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने में कुछ ही समय बचे है, यहाँ ईवीएम पर समाजवादी पार्टी कड़ी नजर रख रही है। विपक्षी दलों द्वारा चुनाव से पहले ही ईवीएम की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे और पहले से ही प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी मतगणना स्थल पर ईवीएम की खास सुरक्षा की बात करती रही है। इसी को देखते हुए सपा ने मतगणना को लेकर पुख्ता रणनीति भी बनाई है। ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने कहा सत्तापक्ष की हर साजिश को असंभव बना दें। यूपी चुनाव में सपा-गठबंधन की जीत हो रही है तभी तो भाजपाई धांधली की कोशिश कर रहे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मतगणना केंद्रों को ‘लोकतंत्र का तीर्थ’ समझकर वहाँ जाएं और डटे रहें और सत्तापक्ष द्वारा चुनाव परिणाम में हेराफेरी की हर साज़िश को असंभव बना दें!सपा-गठबंधन की जीत हो रही है, तभी तो भाजपाई धांधली की कोशिश कर रहे हैं।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment