शाहरुख खान ने जारी किया ‘डंकी ड्रॉप 5’ का टीजर, बताया ‘ओ माही’ सॉन्ग की झलक

By shabdrang

Updated on:

DunkiDrop5

अभिनेता शाहरुख खान ने सोमवार की सुबह एक नए ‘डंकी ड्रॉप 5’ का टीजर जारी किया। उन्होंने फिल्म के दूसरे गाने ‘ओ माही ओ माही’ का प्रोमो वर्जन टीज किया जिसमें नए गाने ‘ओ माही’ की झलक है। किंग खान ने बताया कि ‘डंकी’ का मतलब क्या है। ‘डंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Shahrukh Khan released the teaser

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “सब पूछते हैं इसके लिए बता रहा हूं। दुनिया का मतलब होता है अपनों से दूर रहना….और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उसके साथ ही रहना। हे माही हे माही… आज क्षितिज पर सूरज डूबने से पहले प्यार का एहसास करें। क्योंकि हर कोई पूछता है, डंकी का मतलब क्या है? डंकी का मतलब है अपने प्रियजनों से अलग होना। और जब आप उनके साथ होते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह क्षण समय के अंत तक बना रहना चाहिए। ओ माही ओ माही…आज सूरज के क्षितिज पर डूबने से पहले प्यार को महसूस करो। #DunkiDrop5 – #OMaahi प्रमोशनल वीडियो जल्द ही आएगा! #Dunki 21 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment