पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, परिवार और दोस्तों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

By shabdrang

Updated on:

Siddharth Shukla merged into Panchtatva, family and friends bid a final farewell with moist eyes

मंबई। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपने परिवार, दोस्त और अपने करोड़ों फैंस को छोड़कर इस दुनिया से अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला का सिर्फ 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। शुक्रवार को ब्रह्मकुमारी समाज के तौर तरीकों से उनका संस्कार किया गया। एक्टर के परिवार और दोस्तों ने उन्हें नम आंखों से आखिरी विदाई दे रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशीवारा श्मशान घाट पर किया गया। सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे देख सकते है कि अंतिम संस्कार से पहले ब्रह्मकुमारी विधि से शांति पाठ पूरा हुआ था। वहीं सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन होते नजर आ रहे हैं। अंतिम संस्कार के दौरान तेज बारिश होती नजर आई। बिग बॉस 13 में नजर आ चुके आसीम रियाज इस मौके पर श्मशान घाट में मौजूद रहे। अंतिम सफर पर निकले सिद्धार्थ शुक्ला को अलविदा कहने के लिए सड़क पर हजारों की भीड़ मौजद रही। सिद्धार्थ शुक्ला का यूं इस तरह अचानक से चले जाना हर किसी के लिए एक सदमा है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment