सीधी की 6 साल की बिटिया प्रदीप्त का टीवी शो सुपर स्टार सिंगर 2022 के किए हुआ चयन

By shabdrang

Published on:

6-year-old daughter TV show Superstar Singer 2022

सीधी। शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

6 साल की उम्र में जहां आम बच्चे जूते के फीते तक नहीं बांध पाते हैं वहीं मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक छोटे से गाँव की इस मासूम बच्ची ने करिश्मा कर दिखाया है। आज के इस आधुनिक युग में छोटे-छोटे बच्चे भी काफी अनोखे कमाल करने से पीछे नहीं हटते। 6 वर्षीय बेटी प्रदीप्त गुप्ता को टीवी चैनल पर सुपर स्टार सिंगर के ऑडिशन के लिए चुना गया है। प्रदीप्त गुप्ता को अपकमिंग टीवी शो सुपर स्टार सिंगर 2022 के लिए चुना गया है।

प्रदीप्त 6 साल की हैं और अमेलिया की रहने वाली हैं। प्रदीप्त को यह उपलब्धि ऑनलाइन ऑडिशन के 5 राउंड क्लियर करने के बाद मिली है। प्रदीप्त के पिता सीए प्रदीप गुप्ता और मां अर्पिता गुप्ता, दादा तुलसी दास गुप्ता और चाचा पंकज गुप्ता समेत पारिवारिक मित्रों और स्थानीय लोगो ने उन्हें बधाई दी है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment