सीधी पेशाब कांड का आरोपी प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार

By shabdrang

Updated on:

पेशाब कांड का आरोपी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ने एनएसए लगाने का भी आदेश दिया

पेशाब कांड आरोपी को रात 2 बजे पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीधी। एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला का वीडियो वायरल होने के उपरांत जब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर तत्काल कार्यवाही के निर्देश सहित एनएसए लगाने का भी आदेश दिया। उसके उपरांत सीधी जिले की पुलिस सक्रिय हुई और उसे अभी रात के 2 बजे के आसपास गिरफ्तार कर बहरी थाने लेकर आया गया। आरोपी ने अपने चेहरे में भगवा रंग का तौलिया लपेट रखा था।

READ MORE : France Riots: हिंसा की आग में धधक रहा फ्रांस ?

बताते चलें कि भाजपा के सीधी विधायक के विधायक प्रतिनिधि एवं मामले के आरोपी प्रवेश शुक्ला की गिरफ्तारी को लेकर देशभर की नेशनल मीडिया और राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा की किरकिरी होने के उपरांत आरोपी प्रवेश शुक्ला के परिजनों को शाम को ही थाने में पुलिस ने बिठा लिया था।

READ MORE : श्रीराम की अयोध्या ‘संपूर्ण जीवन संस्कार है’

पुलिस की कई टीमों को गठित कर उसके संभावित ठिकानों और मोबाइल लोकेशन को लेकर छापामार कार्यवाही की गई जिसके उपरांत उसे रात 2 बजे के लगभग गिरफ्तार कर बहरी थाने लाया गया है समाचार लिखे जाने तक पूरे मामले पर बहरी पुलिस की कार्यवाही जारी थी। मामले को लेकर आरोपी के ऊपर पहले ही बहरी थाने में प्रकरण दर्ज किया जा चुका है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment