प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद को नमन कर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

By shabdrang

Published on:

प्रयागराज, 23 जुलाई। शब्दरंग न्यूज डेस्क


वीर शहीद आजादी के मतवाले महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद जी के 115 वीं जयंती के अवसर पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शहर स्थित चंद्रशेखर आजाद पार्क पार्क में फूल माला चढ़ाकर नमन करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। मौके पर उपस्थित कमिश्नर संजय गोयल ने पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस मौके पर भाजपा के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारियों सहित सामाजिक संगठनों के लोग मौजूद रहे।

State Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya

इस मौके पर उप सीएम केशव ने कहा कि तमाम वीर सपूतों के बलिदान की वजह से हम खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने आह्वान किया कि हम सब अमर क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद से प्रेरणा लें और संकल्प करें कि अब यह भारत भूमि कभी किसी विदेशी आक्रांता के आधीन नहीं होगी। कार्यक्रम के दौरान पुलिस बैंड ने सलामी दी और देशभक्ति गायन भी हुआ।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment