कमला कॉलेज के पांच छात्र राज्यस्तरीय एथलेटिक्स स्पर्धा में हुए चयनित

By shabdrang

Published on:

state level athletics competition

सीधी। विगत दिनों मध्य प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग द्वारा संभाग स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता शासकीय महाविद्यालय जयसिंहनगर में संपन्न हुआ जिसमें कमला मेमोरियल कॉलेज, पड़रा के पांच छात्रों ने जीत हासिल करते हुए राज्य प्रतियोगिता के लिए चयनित होकर चैंपियन होने का गौरव दिलाया है। बेहतर प्रदर्शन के आधार पर इन खिलाडिय़ों का चयन रीवा संभागीय टीम में किया गया।

एथलेटिक्स

चयनित छात्रों में बीए प्रथम वर्ष के छात्र अंकित कुशवाहा 400 मीटर दौड़ में द्वितीय स्थान, पीजीडीसीए की छात्रा कंचन पटेल भाला फेंक में प्रथम स्थान, पीजीडीसीए के छात्र अंकित सिंह चौहान हाई जंप में प्रथम स्थान, पीजीडीसीए के छात्र सौरव प्रजापति 10 किलोमीटर दौड़ में द्वितीय स्थान, बीए प्रथम वर्ष के छात्र उत्तम सिंह 20 किलोमीटर पैदल चाल में तृतीय स्थान रहा।

प्रवक्ता राजकपूर चितेरा ने बताया कि चयनित खिलाड़ी आगामी भोपाल में होने वाली राज्यस्तरीय एथेलेटिक्स प्रतियोगिता में खेलेंगे। छात्रों के इस उपलब्धि पर श्री गणेश ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के संचालक व निदेशक नीरज शर्मा, सह-निदेशक अरुण ओझा, प्रशासनिक अधिकारी एच.एस पाण्डेय, कमला कॉलेज के प्राचार्य डॉ. के.के तिवारी, खेल प्रभारी हंसराज सिंह चौहान, सह प्रभारी प्रदीप सोनी व पीएन सिंह सहित अन्य प्राध्यापकगण व कर्मचारियों ने बधाई दी साथ ही आगामी होने वाली राज्य स्पर्धा में बेहतर खेल के लिए शुभकामनाएं दी।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment