गणेश स्कूल के 9 छात्रों का दल राज्यस्तरीय बास्केटबॉल स्पर्धा को ग्वालियर रवाना

State level basketball

सीधी। शालेय राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगता के लिए स्थानीय श्री गणेश सीनियर सेकेंडरी स्कूल पड़रा के 9 छात्र–छात्राओं के दल को प्राचार्य डॉ. महेंद्र कुमार तिवारी ने उनके कोच अंकुर मिश्र के साथ ग्वालियर के लिए रवाना किया। ग्वालियर में 16 से 19 नवंबर तक ग्वालियर में हो रहे राज्यस्तरीय स्पर्धा में रीवा संभागीय टीम की ओर से हिस्सा लेंगे।

State level basketball tournament
श्री गणेश सीनियर सेकेंडरी स्कूल पड़रा के 9 छात्र–छात्राओं के दल, प्राचार्य व कोच।

प्रवक्ता राजकपूर चितेरा ने बताया कि राज्य स्पर्धा में शामिल हो रहे 9 छात्र–छात्राओं में बालिका अंडर-14 में मान्यता सिंह और दीपाली सोनी, बालिका अंडर-17 में ओजस्वी सिंह व श्रेया पाठक, बालिका अंडर-19 में माही सिंह साथ ही बालक अंडर-17 में आयुष्मान सिंह, अंडर-19 में विशाल पटेल, ओम सिंह बघेल और संस्कार पाण्डेय है।

tournament left for Gwalior
रीवा संभागीय टीम के साथ गणेश स्कूल की छात्र एवं छात्राएं व उनके कोच।

स्कूल के संचालक व निदेशक नीरज शर्मा ने राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही छात्र-छात्राओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा वे बेहतर प्रेक्टिस करें, जिससे विभिन्न स्तरों पर उनके अच्छे प्रदर्शन से जिले व स्कूल का नाम रोशन हो, उन्होंने विजेता बन कर लौटने का शुभ आशीर्वाद दी।

State level basketball tournament left for Gwalior
रीवा संभागीय टीम में सम्मिलित छात्र एवं छात्राएं।

इस मौके पर मौजूद सह-निदेशक अरुण ओझा, प्राचार्य डॉ. महेंद्र कुमार तिवारी ने खिलाड़ी छात्रों की प्रशंसा करते हुए जीत के लिए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर स्कूल के योग प्रशिक्षक तरुणनाथ मिश्र, खेल प्रशिक्षक संजय मालवीय, खेल प्रशिक्षक सूरज शुक्ल, खेल प्रशिक्षक माखनलाल मिश्र, खेल प्रशिक्षिका संध्या मिश्रा और एनसीसी कोच विश्वास पाण्डेय सहित स्कूल के अन्य सभी स्टाफ ने बधाइयाँ एवं शुभकामनाएं दी।