गणेश स्कूल के 7 छात्र-छात्राओं का राज्य स्तरीय बॉक्सिंग एवं बास्केटबॉल स्पर्धा में हुआ चयन

By shabdrang

Updated on:

boxing
State Level School Boxing

पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद गतिविधियों में भी भाग लेना जरुरी – नीरज शर्मा

सीधी। शिक्षा विभाग द्वारा विगत दिवस सतना में संपन्न हुई 67वीं शालेय संभाग स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में श्री गणेश सीनियर सेकेंडरी स्कूल, पड़रा के सात विद्यार्थियों ने अपना उम्दा प्रदर्शन करते हुए राज्य स्तर पर चयनित हुए थे। उक्त प्रतियोगिता में बॉक्सिंग कोच सूरज शुक्ल के नेतृत्व में सम्मिलित सभी 7 खिलाडियों में बॉक्सिंग बालक वर्ग के अंडर-17 में राज साहू (कक्षा नौवीं), ऋषभ शुक्ल (कक्षा दसवीं), शिवेश अग्रहरी (कक्षा बारहवीं), अंडर-19 में शिवम् पनिका (कक्षा बारहवीं) और बालिका वर्ग के अंडर-17 में साक्षी तिवारी (कक्षा नौवीं) व आर्या सिंह (कक्षा बारहवीं) साथ ही बास्केटबॉल के अंडर-17 में संस्कार पाण्डेय (कक्षा बारहवीं) चयनित होकर एक बार फिर से सीधी जिले का दबदबा राज्य स्तर तक पहुंचाने में कामयाब हुए हैं।

state level boxing बॉक्सिंग

Read More : गणेश स्कूल का छात्र सौरभ राज्य स्तरीय वॉलीबॉल स्पर्धा हेतु मुरैना रवाना

विद्यालय के प्रवक्ता राजकपूर चितेरा ने बताया कि चयनित सभी प्रतिभागी खिलाड़ी आगामी 10 से 14 अक्टूबर को जबलपुर में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतिस्पर्धा में रीवा संभाग का प्रतिनिधित्व करेंगे।

संस्था के संचालक नीरज शर्मा ने चयनित सभी छात्र-छात्राओं व उनके कोच को बधाई दी तथा भविष्य में और भी अच्छा प्रदर्शन की कामना भी की। श्री शर्मा ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद गतिविधियों में भी भाग लेना बहुत जरुरी है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी गणेश स्कूल राज्य और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कई नए आयाम स्थापित करेगा।

इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य डॉ. महेंद्र तिवारी, एच.एम प्रीती शर्मा, खेल प्रशिक्षक संजय मालवीय, योग प्रशिक्षक तरुणनाथ मिश्र, खेल प्रशिक्षक माखनलाल मिश्र, बास्केटबाल कोच अंकुर मिश्र और एनसीसी कोच विश्वास पाण्डेय सहित अन्य स्टाफ सदस्यों ने हर्ष जताया और चयनित सभी छात्रों को उज्जवल भविष्य के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment