टांडा में बसपा की नुक्कड़ सभा, उमड़ी भीड़

By shabdrang

Published on:

Street meeting of BSP in Tanda, crowd gathered

अम्बेडकरनगर/टाण्डा। भूलेपुर के बाद टाण्डा नगर के मोहल्लाह सकरावल में बसपा की नुक्कड़ सभा मे उमड़ी भीड़ ने जहाँ राजनीतिक गलियारे में बेचैनी फैला रखा था वहीं बुधवार को बुनकर नगर मुबारकपुर में भी हुई नुक्कड़ जनसभा में मिले जनसमर्थन ने विपक्षियों को बेचैन कर दिया है।

नगर पालिका परिक्षेत्र टाण्डा के मुबारकपुर में बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती शबाना ख़ातून के समर्थन में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया था। उक्त जनसभा में उमड़ी भीड़ ने बसपा की विपक्षी पार्टीयों को पुनः बेचैन कर दिया है। नुक्कड़ जनसभा को संबोधित करते हुए श्री गौस ने कहा कि हम अपने मुस्तकबिल की जंग लड़ रहे हैं, उन्होंने कहा कि हमारी पहचान हमरा अस्तित्व समाप्त करने की साजिश रची जा रही है और आज हम चुनाव मैदान में हैं तो सिर्फ और सिर्फ अपनी वोट की अहमियत को बताने के लिए आपके सामने हैं।

श्री गौस ने कहा कि सर्वसमाज को साथ लेकर चलना हमारा उद्देश्य है। नुक्कड़ सभा केई अध्यक्षता अब्दुल हफ़ीज़ अंसारी व संचालन सैय्यद शादाब हैदर ने किया। उक्त मौके पर पूर्व सांसद मऊ सालिम अंसारी, सैय्यद मकसूद अशरफ ने अपने चिर परिचित अंदाज़ में लोगों से शबाना खातून को विजयश्री बनाने की अपील किया।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment