सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एवं समाजवादी पार्टी द्वारा ‘कार्यकर्ता सम्मान समारोह’ हुआ सम्पन्न

By shabdrang

Published on:

अम्बेडकरनगर, 28 दिसम्बर । शब्दरंग न्यूज डेस्क

मंगलवार को विधानसभा अकबरपुर के सरदार पटेल स्मारक इंटर कॉलेज मैदान लारपुर निकट सम्मनपुर थाना सिकंदरपुर बाजार में उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं अकबरपुर के पूर्व विधायक श्री राममूर्ति वर्मा जी की अध्यक्षता में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी जिला इकाई अंबेडकरनगर द्वारा आयोजित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एवं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का ‘कार्यकर्ता सम्मान समारोह’ कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (पूर्व कैबिनेट मंत्री, उ•प्र• सरकार) रहें।

Suheldev Bharatiya Samaj Party and Samajwadi Party's 'Worker's Honor Ceremony' was completed

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री राम मूर्ति वर्मा जी ने सर्वप्रथम कार्यक्रम में उमड़े भारी हुजूम का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर जी समाज की बहुत बड़ी लड़ाई को लड़ रहें हैं। जिसमे हम सबको एक साथ होकर पीले और लाल झण्डे को मिला कर एक अच्छे समाज की स्थापना करना है। समाज को लड़ाई को मजबूत करने के लिए श्री राजभर जी ने सरकार के मंत्री पद को छोड़ने का काम किया जिससे आज समाज उनपर विश्वास कर रहीं है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने जो समाजवादी पुरोधा की सोच को बढ़ाने का काम कर रहें है उस लड़ाई को एकजुट होकर और भी मजबूत बनाना है। भाजपा की अत्याचारी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा तभी हम सब का हक, अधिकार सुरक्षित रहेगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभासपा/पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री ओम प्रकाश राजभर जी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम पे पहुंच गई है। इस महंगाई में साधारण परिवार का जीवन यापन पूरी तरह से दुर्लभ हो चुका है।किसान, नौजवान, छात्र, महिला, बुजुर्ग और बेरोजगार सभी भाजपा के अत्याचारी सरकार से पीड़ित है सभी न्याय के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। जिनका आखिरी विकल्प अब श्री अखिलेश यादव जी है। अखिलेश यादव जी की रथ यात्रा में उमड़ते भारी हुजूम से घबरा कर भाजपा सरकार में कोरोना का बहाना करके लॉकडाउन लगाने का घिनौना काम किया है।

कार्यक्रम में सुभासपा-सपा के विधानसभा अकबरपुर के वरिष्ठ नेता, सक्रिय सदस्य/कार्यकर्ता, बूथ, सेक्टर, ज़ोन के पदाधिकारी, विधानसभा कमेटी, ब्लाक कमेटी, यूथ संगठनों कें पदाधिकारी, प्रधान/पूर्व प्रधान, सदस्य क्षेत्र पंचायत/पूर्व सदस्य क्षेत्र पंचायत, सदस्य जिला पंचायत/पूर्व सदस्य जिला पंचायत की उपस्थिति प्रार्थनीय रहीं।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment