UP Tanda Assembly Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने 278 टांडा विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित किया, सपा पर साधा निशाना

By shabdrang

Published on:

Keshav Prasad Maurya addressed a huge public meeting in 278 Tanda assembly
  • भाजपा प्रत्याशी कपिलदेव वर्मा जी के समर्थन में वोट देने की किया अपील

सुलेमपुर बाजार/अम्बेडकरनगर, 28 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

UP Tanda Assembly Election 2022: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने जनपद अम्बेडकर नगर के 278 टांडा विधानसभा के रामलाल रघुनाथ वर्मा आदर्श जनता इंटर कॉलेज सुलेमपुर परसावाँ में भाजपा प्रत्याशी कपिलदेव वर्मा के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। हालांकि उपमुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर किसी अन्य स्थान पर लैंड हो गया जिस करना जनसभा तक पहुचने ने काफी बिलम्ब हुआ।

Keshav Prasad Maurya addressed a huge public meeting in 278 Tanda assembly

जनसभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में भाजपा सरकार ने सभी योजनाओं का लाभ अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को देने का काम किया है। कहा कई आज भाजपा सरकार में मुफ्त राशन, रसोई गैस, शौचालय, आवास, मुफ्त इलाज, बिजली इत्यादि योजनाओं का लाभ सीधे लाभार्थी को मिल रहा हैं। इसीलिए आप सभी कमल के फूल को फिर से अपना आशीर्वाद दीजिए और भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाइए। उन्होंने कहा कि कपिलदेव वर्मा को आप लोग जीताकर भेजे क्योकि आगनी दस मार्च को भाजपा की सरकार सैट प्रतिशत बन रही है साथ पूर्व विधायक संजू देवी को भी भाजपा सरकार में बड़ा सम्मान दिया जायेगा।

श्री केशव मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के हर नेता की गाड़ी किसमे सपा का झंडा लगा है समझ लीजिये कि उसमे एक गुंडा बैठा है। भाजपा सरकार के पाँच वर्षो के कार्य काल में वही गुंडे लापता हो गए। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप लोग सपा का बटन दबायेंगे तो जो गुंडा बिल में घुसा है वे सब बाहर आ जायेंगे।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment