Tanda Assembly Election: बसपा नगर क्षेत्रीय कार्यालय का हुआ उद्धघाटन

By shabdrang

Published on:

BSP Nagar Regional Office inaugurated
  • सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना

अम्बेडकरनगर, 13 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सपा में रही अशरफपुर किछौछा नगर पंचायत अध्यक्ष शबाना खातून पत्नी सैय्यद गौस अशरफ को बसपा में शामिल करा कर टांडा विधान सभा का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया था। इसी बीच सैय्यद गौस अशरफ ने नगरीय क्षेत्र कार्यालय का उद्धघाटन किया और बसपा के कार्यकर्ता व नेताओं ने बसपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

मीडिया से बात करते हुए सैय्यद गौस अशरफ नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने कहा कि मैं चुनाव किस तरह से लडूंगा इस का खुलासा नही करूंगा चुनाव का मुद्दा अलग-अलग जगहों पर अलग है। ग्रामीण क्षेत्रों का मुद्दा अलग है। गौस अशरफ ने टांडा नगर का मुद्दा जो सबसे महत्त्वपूर्ण है जैसे हमारे बुनकर भाइयों का जिनका मुद्दा बिजली से जुड़ा हुआ है। जो कि रोजी रोटी से जुड़ा है। उनके लिए बिजली फिक्स कराई जाएगी इसके लिए जो भी करना पड़ेगा मैं करूंगा। गौस अशरफ ने कहा की बुनकर बहुजन समाज पार्टी से जुड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी 10 मार्च को रिजल्ट आएगा उसमे सब साबित हो जाएगा बुनकर अब जान गया है कि अगर उनका सम्मान होगा तो बहुजन समाज पार्टी में ही होगा। अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव मेरे साथ- साथ सबकी निगाह और संपूर्ण मुसलमानो की निगाहों में जीरो हो गए है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment