टांडा की बिजली व्यवस्था अब होगी दुरुस्त, लगभग दो करोड़ की मिली मंजूरी

By shabdrang

Published on:

Tanda's power system will now be repaired

टांडा / अम्बेडकरनगर । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

लगभग दो करोड़ रुपये की लागत से टांडा नगर के विद्युत उपकेंद्रों की मरम्मत के साथ ही जर्जर तारों को बदलने का कार्य होगा। विधायक टांडा संजू देवी ने बताया कि विभाग की तरफ से इन कार्यों की मंजूरी मिल गई है। जल्द ही कार्य शुरू करा दिए जाएंगे, जिसका व्यापक लाभ स्थानीय उपभोक्ताओं को मिलेगा।

टांडा विधायक संजू देवी के प्रतिनिधि श्याम बाबू गुप्त ने बताया कि एक करोड़ 29 लाख 16 हजार 332 रुपये की लागत से न्यू टांडा, अलीगंज, मुुबारकपुर एवं बुनकर उपकेंद्र पर स्थापित परिवर्तक की फेसिंग का कार्य कराया जाएगा। इस जरूरी मरम्मत के बाद उपकेंद्र से होने वाली ट्रिपिंग व अन्य समस्या से काफी हद तक छुटकारा मिल सकेगा। इसके साथ ही लगभग 25 लाख की लागत से टांडा चौक से जुबेर चौराहा तक तथा 35 लाख की लागत से टांडा चौक से अलीगंज तक जर्जर विद्युत लाइन को बदलने के साथ ही इंटरपोलिंग का कार्य होगा।

लगभग 70 लाख की लागत से ग्राम नरायनपुर में 63 केवी ट्रांसफार्मर की जगह 100 केवी का ट्रांसफार्मर लगाने के साथ ही जर्जर एबी केबल बदला जाएगा। विधायक संजू देवी ने कहा कि इन कार्यों के लिए बीते दिनों विभागीय अधिकारियों तथा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मुलाकात कर कहा गया था। ऊर्जा मंत्री की सकारात्मक रुचि तथा जनहितैषी कार्यशैली के चलते ही इन कार्यों की मंजूरी मिली है। इसका व्यापक लाभ नगर की जनता को मिलेगा।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment