यातायात प्रभारी द्वारा चालक को थप्पड़ मारने पर टैक्सियों के चालक हुए आक्रोशित

By shabdrang

Updated on:

The drivers of taxis got angry after the traffic in-charge slapped the driver

अंबेडकरनगर । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क
उत्तर प्रदेश पुलिस के अंबेडकर नगर जनपद के यातायात प्रभारी द्वारा थप्पड़ मारने का एक वीडियो सीसीटीवी फुटेज से सामने आया जिसमें यातायात प्रभारी चालक को मारते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। यातायात प्रभारी से वार्ता करने के पश्चात अपनी सफाई दी गई। जबकि चालकों द्वारा अकबरपुर से टाण्डा व बसखारी मुख्य मार्ग चलने वाली टैक्सियों के चालक ने जिला यातायात अधिकारी पर मारपीट व गलत ढंग से उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को वाहनों को सड़क किनारे खड़ा कर प्रदर्शन किया जबकि टीएसआई ने आरोप को निराधार बताते हुए टैक्सी चालकों पर मनमानी कर यातायात वयस्था में बाधा उत्पन्न करने की बात कही है।

बताते चलें कि अकबरपुर टाण्डा मुख्य मार्ग पर टैक्सी टैम्पो चालकों ने गुरुवार को टाण्डा अकबरपुर मुख्य मार्ग पर स्थित बहलोलपुर के निकट अपने अपने वाहनों को खड़ा कर दिया और जिला यातायात अधिकारी (टीएसआई) शिव दीपक सिंह पर गाली गलौज, मारपीट करने के साथ भारी जुर्माना करने व अन्य ढंग से उत्पीड़न का आरोप लगाया। सीसीटीवी फुटेज का वास्तविक पुष्टि नहीं किया जा सकता। जबकि मिले सीसीटीवी फुटेज से वीडियो कुछ अलग ही बयां कर रहा है। वास्तविकता क्या है यह जांच के बाद ही स्पष्ट होगी और उच्च अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं यह उनके विवेक पर निश्चित होगा।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment