भदोही : फाइनेंस कंपनी में लूट की नियति से घूसे बदमाश दबोचे गए

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

The miscreants who were robbed by the fate of the finance company were caught

प्रबंधक और कैशियर को बंधक बनाकर तोड़ना चाहते थे लाकर

पुलिस दोनों बदमाशों को लूट के 40000 रुपए के साथ किया गिरफ्तार

भदोही, 28 अक्टूबर। शब्दरंग न्यूज डेस्क

भदोही पुलिस ने औराई थाने के कस्बा महाराजगंज स्थित एक फाइनेंस कंपनी में लूट की बड़ी बारदात को बचा लिया। गुरुवार को हथियारबंद लुटेरे शाखा कर्मियों को बंधक बना घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। उसी दौरान पुलिस तत्परता दिखाते हुए कंपनी की घेराबंदी कर दो लुटेरों को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर महाराजगंज स्थित भारत फाइनेंसियल कंपनी खुली है। यह जरूरतमंद लोगों को ऋण देती है। गुरुवार की दोपहर हथियारबंद लुटेरे फाइनेंस कंपनी में घुसकर प्रबंधक राजकुमार और कैशियर मनोज कुमार निवासी बरैनी बसकापूरा, थाना कछवा, जनपद मिर्जापुर को बंधक बना लिया। प्रबंधक से ₹40000 लूट कर अपने कब्जे में ले लिए तथा कैश लाकर का ताला तोड़कर और पैसे लूटने का प्रयास कर रहे थे।

स्थानीय लोगों की तरफ से औराई पुलिस को त्वरित सूचना दी गईं। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक औराई द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच घेराबंदी कर बैंक के अंदर से बंधकों को छुड़ा हथियारबंद लुटेरों को गिरफ्तार किया गया। लुटेरों के कब्जे से लूटा हुआ ₹40000 बरामद भी किया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ. अनिल कुमार मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस अधीक्षक ने जन सहयोग की सराहना की है।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment