पूरी बारात शराब के नशे में चूर थी, दुल्हन ने लौटाई बारात

By shabdrang

Published on:

the bride returned the procession

सीधी, 13 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

जिले में एक अनोखी शादी का दृश्य देखने को मिला है। जहां चुरहट थाना अंतर्गत सेमरिया चौकी क्षेत्र ग्राम ठाकुर देवा में नशा के कारण सतना जिले से आई हुई बारात को बिन फेरे लिए ही वापस लौटना पड़ा। आज के दौर में जहां पूरे मध्यप्रदेश मे शराबबंदी को लेकर नेताओं मे होड़ लगी है और उतना ही ज्यादा समाज में नशा व्यापक पैमाने पर बढ़ चुका है जिसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला।

जहां सुनील जायसवाल पिता रामनारायण जयसवाल उम्र 22 वर्ष निवासी गोहारी थाना रामपुर बघेलान जिला सतना से सीधी के चुरहट थाना के सिमरिया चौकी अंतर्गत ठाकुर देवा गांव बारात आई हुई थी। पीड़ित मोतीलाल जयसवाल की माने तो पूरी बारात शराब के नशे में चूर थी।

जहां किसी बात को लेकर बारात और घरात पक्ष के लोगों में विवाद होना शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जिस लड़की की शादी हो रही थी उसी के द्वारा इस रिश्ते को तौबा कर दिया गया और बिन शहनाई बजे ही बैरंग बारात वापस चली गई। वही लड़की के पिता द्वारा नजदीकी चौकी सिमरिया में मामले की शिकायत कर दी गई है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment