केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह वोट मांगने पहुंचे अम्बेडकरनगर, सपा-बसपा पर साधा निशाना

By shabdrang

Published on:

Union Defense Minister Rajnath Singh reached Ambedkar Nagar to seek votes

अम्बेडकरनगर, 23 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

UP Assembly Election 2022 : राजेसुलतानपुर के गांधी स्मारक इंटर कॉलेज में भारतीय जनता पार्टी के आलापुर प्रत्याशी त्रिवेणी राम के लिए वोट मांगने पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में जो भी संकल्प किया है वह उसे अवश्य पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने यह संकल्प लिया था कि भारतीय जनता पार्टी जब बहुमत में आएगी तो सबसे पहले जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त करेगी। सरकार बहुमत में आते ही चुटकी बजाकर मोदी सरकार ने धारा 370 को समाप्त कर दिया।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा उससे पहले जम्मू कश्मीर में निवास करने वाले व्यक्ति पूरे देश में कहीं भी रह सकता था और संपत्ति खरीद सकता था लेकिन देश के दूसरे हिस्से में रहने वाले लोग जम्मू कश्मीर में न तो संपत्ति खरीद सकते थे और ना ही नौकरी कर सकते हैं। डेढ़ साल पहले ही डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का यह सपना साकार हुआ। पार्टी ने अपने संकल्प में राम मंदिर का जिक्र किया और आज राम मंदिर विधि-विधान से बन रहा है।

उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर चुटकी लेते हुए कहा की लक्ष्मी साइकिल पर नहीं आती, न हीं हाथी पर बैठकर आती हैं, इतना ही नहीं वह हाथ मिलाते हुए भी तो नहीं आती, लक्ष्मी आती है तो कमल पर बैठकर। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि आज योगी और मोदी की सरकार ने लोगों को पक्के मकान दिए हैं। गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन और चूल्हा दिया है। ₹6000 किसानों को किसान सम्मान निधि के तौर पर मिल रहा है और हर महीने दो बार मुफ्त का राशन भी मिल रहा है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment