नेहरू से लेकर प्रियंका तक ने देश को लूटा-स्वतंत्र देव

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

UP BJP President Swatantra Dev Singh

ओवैसी खराब करना चाहते है प्रदेश का माहौल, लेकिन नही दी जायेगी छूट

कांग्रेस,सपा की सरकार में प्रदेश में कायम था गुण्डाराज

भदोही, 24 अक्टूबर। शब्दरंग न्यूज डेस्क

प्रदेश भाजपाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गांधी परिवार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि नेहरू से लेकर प्रियंका गांधी तक इस देश को लूटा। राजनीति व्यापार नही मिशन और त्याग है। सपा, बसपा और कांग्रेस के राज मेंं गुण्डाराज कायम था। ओवैसी प्रदेश का माहोैल गंदा कराना चाहते हैं। चार साल में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भदोही में रविवार को मंच साझा कर रहे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि चाय बेचने वाला भारत का प्रधानमंत्री बना। सत्तर साल में जो देश की स्थिति बदल नहीं पाये पांच साल में चाय बेचने वाला देश को बदल दिया। विदेश में सम्मान और मान बढ़या। भारत को अब लोग दुसरे नजरिये से देखते है। प्रदेश में अब आम लोग सुरक्षित है और सड़कों पर कोई भय नही है। अब आंधी रात को सड़क पर निकलने वाली बेटी पर किसी की निगाह बुरी नहीं होती। प्रदेश में योगीराज में गुण्डाराज खत्म हो गया है।

State BJP President Swatantra Dev Singh launched a scathing attack on the Gandhi family

पूर्ववर्ती सरकारो में बिजली के खम्भो पर तार लगे थे, लेकिन उसमें बिजली नहीं आती थी। सिर्फ भारी भरकम बिल आता था तो लोगों को बिल का करण्ट लग जाता था। योगीराज में वह वक्त बीत गया है। अब बिजली के उजियाले में अपनी बीबी का मुंह देख कर किसान दो रोटी और खाता है।

सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांवड़ यात्रा में पहली में हेलीकाप्टर से फुल वर्षा हुई। प्रदेश में मुख्यमंत्री नहीं योगी का राज है। अपने पिता के मृत्यु पर अपने घर नहीं गये, मुख्यमंत्री दलित शोषित समाज की सेवा में लगे रहते है। समाजवादी सरकार में गुण्डे खुलेआम घुम रहे थे। सड़क पर कोई सुरक्षित नही था। जातिवाद, बंशवाद, परिवारवाद को बढ़ावा मिल रहा था, लेकिन योगी सरकार में गाड़ी कब पलट जाये कोई पता नही। मोदी सरकार ने कोरोना में सभी की मदद के लिए पूरा प्रयास किया। उन्होने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है और कश्मीर में धारा 370 को खत्म कर दिया गया है। 

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment