उप्र : मायावती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, कांग्रेस को बताया कनिंग पार्टी

By shabdrang

Updated on:

BSP supremo Mayawati made a scathing attack on Congress, told Congress to be Kaning Party

लखनऊ, 4 जुलाई। शब्दरंग न्यूज डेस्क


बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती का कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमला जारी है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांग्रेस को कनिंग पार्टी बताया है। इसके साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में भी ऑक्सीजन पर चल रही इस पार्टी का आधार खत्म होता जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने रविवार को दिन में तीन ट्वीट किया और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला है।

पंजाब के विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन करने वाली बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी ऑक्सीजन पर चल रही कांग्रेस का यह कहना कि बीएसपी के ‘बी’ का मतलब बीजेपी है, घोर आपत्तिजनक है, जबकि बीएसपी के ‘बी’ का अर्थ बहुजन है। जिसमें एससी, एसटी, ओबीसी तथा धार्मिक अल्पसंख्यक व अन्य उपेक्षित वर्ग के लोग आते हैं, जिनकी संख्या ज्यादा होने की वजह से वह बहुजन कहलाते हैं।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment