UP Election 2022 : मोदी-योगी सरकार न होती तो अयोध्या में राममंदिर का निर्माण नहीं होता : केशव प्रसाद मौर्य

By प्रभुनाथ शुक्ल

Published on:

UP Election 2022 State Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya addressed the election rally in Bhadohi
  • उत्तर प्रदेश में कभी सपा का झंडा लगा कर घूमते थे गुंडे और अपराधी
  • काशी विश्वनाथ कारिडोर और धारा-370 का खत्मा भाजपा की देन

भदोही, 02 मार्च । प्रभुनाथ शुक्ल

UP Bhadohi Assembly Election 2022 : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपराधिक मानसिकता वाले प्रदेश का विकास नहीं कर सकते हैं। प्रदेश में एक दौर भी था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा लगा रहता था उसमें गुंडे बैठे रहते थे।

भदोही के घोसिया में मौर्या ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अपराधिक मानसिकता वाले प्रदेश को तरक्की और खुशहाली नहीं दे सकते हैं। भाजपा गरीब नौजवान, किसान और बुद्धजिवियों की पार्टी है। देश और प्रदेश में मोदी-योगी सरकार न होती तो अयोध्या में राममंदिर का निर्माण नहीं होता। काशी विश्वनाथ कारिडोर का निर्माण नहीं होता और धारा-370 भी खत्म नहीं होती।

UP-Bhadohi-Assembly-Election-2022-keshav-prasaad-maurya
भदोही में चुनावी जनसभा को संबोधित उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोनाकाल में सरकार ने अपना खजाना खोल दिया। जिसमें किसान सम्मान निधि, मुफ्त राशन, बिजली सहित बहुत सुविधाएं दी गई। भाजपा का विजय रथ कोई रोक नहीं सकता। जनता ने चुनाव को अपने हाथों में ले लिया है। उत्तर प्रदेश लोगों के सहयोग से आत्मनिर्भर बनने जा रहा है। भदोही में अन्य दलों का खाता भी नहीं खुल रहा है। जनसभा में विधायक दीनानाथ भाष्कर ने जनसभा में उपस्थित लोगों से कहा कि अब हमें आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है।

प्रभुनाथ शुक्ल

लेखक वरिष्ठ पत्रकार, कवि और स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं। आपके लेख देश के विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित होते हैं। हिंदुस्तान, जनसंदेश टाइम्स और स्वतंत्र भारत अख़बार में बतौर ब्यूरो कार्यानुभव।

Leave a Comment