यूपी में 24 करोड़ से अधिक लोगों को मिल चुका है कोविड टीके का सुरक्षा कवच- सीएम योगी

By shabdrang

Published on:

UP more than 24 crore people have got the protection cover of Kovid vaccine - CM Yogi

लखनऊ, 20जनवरी । शब्दरंग न्यूज डेस्क

भारत में कोरोना वायरस की तीसरी लहर तेजी से अपने पाँव पसार रहा है, जिसे देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार बीते कई महीनों से टीकाकरण का काम काफी जोरों पर है। यदि हम बात करें उत्तर प्रदेश की, तो यहाँ अब तक 24 करोड़ से अधिक कोविड से बचाव हेतु टीके लगाए जा चुके हैं, जिसकी जानकारी स्वयं माननीय मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ जी ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से दी है।

सीएम योगी ने पोस्ट के माध्यम से कहते हैं कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उ.प्र. में कोविड टीके की 24 करोड़ से अधिक डोज का सुरक्षा कवच प्रदान किया जा चुका है। ‘जीवन व जीविका’ की सुरक्षा को समर्पित यह उपलब्धि ‘टीका जीत का’ लगवाने वाले नागरिकों व स्वास्थ्य कर्मियों की कर्मठता का प्रतिफल है। कोरोना तो हारेगा…

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment