यूपी : प्रियंका गांधी जमींन के बजाय करती हैं ट्विटर की राजनीति- स्वामी प्रसाद

By shabdrang

Published on:

उत्तर प्रदेश में हिन्दू-मुस्लिम का सौहार्द बिगाड़ना चाहते हैं ओवैसी

बसपा मुखिया बहनजी कि राजनीति सिद्धांत पर आधारित नहीं है

भदोही,12 सितंबर । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

भजपा के बरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर रविवार को जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह चार साल आंख बंद कर बैठी रहती हैं। जब चुनाव आता है तो ट्विटर और सोशल मीडिया की राजनीति करती हैं। वह जमीनी राजनीति नहीं करती हैं। मौर्य ने मायावती और ओवैसी पर भी हमला बोला।

स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार को भदोही आए थे।प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए
कहा है कि जब चुनाव आता है तो उन्हें जनता दिखाई पड़ती है। चार साल आँख मूंदकर घर पर बैठी रहती हैं।ट्विटर और सोशल मीडिया पर राजनीति करने वालों को जनता ने सबक सिखाया है।

मौर्य ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका मकसद यूपी में हिंदू मुस्लिम सौहार्द को बिगाड़ना है। हमारी सरकार हिंदू मुस्लिम और सभी वर्गों को बराबर योजनाओं का लाभ दे रही है। मायावती द्वारा मुख्तार अंसारी की टिकट काटने पर उन्होंने कहा कि इसके पहले भी बहन जी उन्हें पार्टी से निकाल चुकी हैं। मौका आने पर फिर ले लेंगी। अगर उनको इस बात की सद्बुद्धि आयी है कि अपराधियों को टिकट नहीं देगी तो यह स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबको साथ लेकर चलती है। प्रदेश की जनता सबको परख चुकी है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment