UP Board 10th 12th Result 2022 ; आज घोषित होगा यूपी बोर्ड (UP BOARD) का रिजल्ट

By shabdrang

Updated on:

UPMSP UP Board 10th 12th Result 2022, UP Board Sarkari Result Live, UP Board 10th 12th Result, UP Board Sarkari Result Live Updates,

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद, यूपीएमएसपी यूपी बोर्ड परिणाम 2022 इन्टरमीडिएट और हाईस्कूल का रिजल्ट 18 जून को घोषित होगा। हाईस्कूल का रिजल्ट 2 बजे और इंटर का रिजल्ट सायं चार बजे घोषित होगा।

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटर में कुल 5192616 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा के नतीजों को लेकर छात्रों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद 18 जून को ही यूपी बोर्ड दसवीं और बारहवीं के नतीजे घोषित करने की घोषणा की है। बोर्ड द्वारा ये घोषणा शुक्रवार को की गई।

यूपी बोर्ड के परिणाम की तारीख की घोषणा अधिकारियों की ओर से upresults.nic.in पर किए जाने की उम्मीद है। यूपी बोर्ड कक्षा 10 वीं और 12 वीं का परिणाम 2022 आधिकारिक वेबसाइट results.upmsp.edu.in और अन्य वेबसाइट पर ऑनलाइन जारी किया जाएगा।

link- UP Board Result 2022(Live Update)

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment