भदोही में ग्रामप्रधान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

By shabdrang

Published on:

Village head murdered by slitting his throat with a sharp weapon in Bhadohi
  • घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश छुपे थे सरसों के खेत में
  • सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को लिया कब्जे में

भदोही। शब्दरंग न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में एक ग्राम प्रधान की गला काट कर मंगलवार की रात नौ बजे हत्या कर दी गयी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब ग्रामप्रधान गाँव से अपने घर लौट रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।

जनपद भदोही के कोइरौना थाना क्षेत्र के शेरपुर बहपुरा गांव के ग्रामप्रधान कन्हैयालाल निषाद (50) मंगलवार की शाम करीब 8 : 45 बजे गांव की तरफ से गंगा किनारे स्थित अपने घर के लिए साइकिल से आ रहे थे। इसी दौरान सरसों में खेत घात लगाकर बैठे अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेत दिया।

इस दौरान ग्रामप्रधान कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव कब्जे ले लिया। थानाध्यक्ष ने बातचीत में ग्रामप्रधान की हत्या होने की बात बताते हुए कहा कि पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल हत्या के कारणों की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment