न्याय न मिलने पर ग्रामीणों ने मतदान के बहिष्कार की दी चेतावनी

By shabdrang

Published on:

Villagers warn of boycott of voting if justice is not received

टांडा, 25 फरवरी । शब्दरंग न्यूज़ डेस्क

तहसील टांण्डा के अंतर्गत ग्राम पंचायत फरीदपुर कुतुब मे सरकार की योजना महीने में दो बार राशन पलीता लगा रहे हैं। कोटेदार सप्लाई की मिलीभगत से लगा रहे हैं पलीता। ग्राम वासियों ने कोटेदार से तंग आकर कोटेदार के खिलाफ उप जिलाअधिकारी टांण्डा को लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई।

लेकिन ग्रामसभा वासियों को कहना है इसके पहले भी उप जिलाअधिकारी महोदय को एप्लीकेशन देकर अवगत कराया गया था। लेकिन जांच के उपरांत कोटेदार का कोटा निलंबित भी हुआ था ग्रामीणों ने यह भी कहा डी०एस०ओ०, अम्बेडकर नगर सप्लाई स्पेक्टर टांण्डा व अन्य अधिकारियों की मिलीभगत से कोटा को बहाल कर दिया गया।

कोटेदार की मिलीभगत

ग्राम वासियों का कहना है बिना हमारी समस्या का निस्तारण किए सभी अधिकारियों की मिलीभगत से हमें न्याय नहीं मिला इसलिए समस्त ग्रामवासी चुनाव का बहिष्कार करेंगे जब तक न्याय नहीं मिलेगा हम लोग चुनाव नहीं करेंगे उत्तर प्रदेश सरकार लाख जतन कर ले गरीबों का हक दिलाने के लिए लाख जतन करने के बाद भी वंचित हो रहे ग्रामीण।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment