Ambedkarnagar News : पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या, आरोपी पति हिरासत में

By shabdrang

Updated on:

डंडे से पीट-पीटकर हत्या

अम्बेडकरनगर। जिले के टांडा कोतवाली क्षेत्र के खेतापुर गांव में शुक्रवार की रात एक युवक ने विवाद के बाद पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि गांव निवासी परशुराम का देर रात पत्नी सुनीता से विवाद हो गया।

टांडा कोतवाली क्षेत्र के खेतापुर गांव में शुक्रवार की रात एक युवक ने विवाद के बाद पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि गांव निवासी परशुराम का देर रात अपनी पत्नी सुनीता (37) से विवाद हो गया। इसके बाद घर में ही डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : श्रीराम की अयोध्या ‘संपूर्ण जीवन संस्कार है’

महिला के सिर में गंभीर घाव पाए गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। इस बीच महिला की हत्या की खबर पाकर पुलिस टीम पहुंची और आवश्यक जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया तथा आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है।

shabdrang

शब्दरंग एक समाचार पोर्टल है जो भारत और विश्व समाचारों की कवरेज में सच्चाई, प्रामाणिकता और तर्क देने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य शिक्षा, मनोरंजन, ऑटोमोबाइल, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, कला, संस्कृति और साहित्य सहित वर्तमान मामलों पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य प्रदान करना है। ज्ञानवर्धक और आकर्षक सामग्री के माध्यम से दुनिया के विविध रंगों की खोज में हमारे साथ जुड़ें।

Leave a Comment